ममता सरकार पर राज्यपाल का तंज, कहा- अगर एक वोट मौत का कारण बनता है तो ये लोकतंत्र का अंत

5/10/2021 1:14:59 PM

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक बार बंगाल में हुई हिंसा को लेकर ममता सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में लोगों ने वोट करने का फैसला किया इसलिए उन्हें अपनी ज़िदगी और मानव अधिकारों की कीमत चुकानी पड़ रही है। अगर आपका वोट आपकी मौत, संपत्ति की तोड़-फोड़ और लूट का कारण बनता है तो ये लोकतंत्र का अंत है। 

 

बंगाल में स्थिति चिंताजनक: राज्यपाल
राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने आज पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी नीत नई सरकार के मंत्रिमंडल के कम से कम 43 सदस्यों कोशपथ दिलाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद जिन स्थानों पर हिंसा हुई, वहां स्थिति बेहद चिंताजनक है। राज्यपाल ने कहा कि प्रबंध को लेकर राज्य सरकार से कोई प्रतिक्रिया ना मिलने के बावजूद, चुनाव के बाद जहां हिंसा हुई उन स्थानों का दौरा करूंगा। 

 

धनखड़ ने ममता को भी दी थी नसीहत
याद हो कि ममता बनर्जी के शपथ ग्रहण के दौरान भी  राज्यपाल ने कहा था कि  राज्य में चुनाव के बाद होने वाली हिंसा को रोकना होगा। गवर्नर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है ममता बनर्जी संविधान का पालन करेंगी। इसे साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता यह है कि हमें इस हिंसा का अंत करना चाहिए, जिसने बड़े पैमाने पर समाज को प्रभावित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

static