प्रदेश के सर्वांगीण विकास पर सरकार का पूरा फोकस

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 09:17 PM (IST)

चण्डीगढ, 12 अगस्त -अर्चना सेठी हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री श्री देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि सरकार प्रदेश में सबका साथ-सबका विकास की भावना के अनुरूप विकास कार्य करा रही है और सरकार का पूरा फोकस प्रदेश के सर्वांगीण विकास पर है। ग्रामीण विकास की विचारधारा के साथ सरकार विभागीय स्तर पर सकारात्मक कदम उठा रही है।
 

पंचायत एवं विकास मंत्री श्री देवेंद्र सिंह बबली शुक्रवार को रेवाड़ी के लोक निर्माण विश्राम गृह में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ग्रामीण विकास कार्यों बारे समीक्षा बैठक कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अधिकारी संबंधित विकास कार्यों को निर्धारित समय में पूरा कराना सुनिश्चित करें और निर्माण कार्य में प्रयोग की जा रही सामग्री व मैटिरियल की गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखें। निर्माण सामग्री में मिलावट या अन्य कमी पाए जाने पर संबंधित विभागाध्यक्ष के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने निर्देश दिए कि अधिकारी जिला में चल रहे विकास कार्यों स्थल पर निरंतर विजिट कर कार्य की गुणवत्ता सुनिश्चित करें।  

सरकार गांवों के सर्वांगीण विकास के लिए कृतसंकल्प
विकास एवं पंचायत मंत्री ने कहा कि सरकार अंत्योदय की भावना से कार्य कर रही है और सरकार का उद्देश्य है कि पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ मिले। उन्होंने कहा कि सरकार गांवों के सर्वांगीण विकास के लिए कृतसंकल्प है और सरकार का प्रयास है कि गांवों में लोगों को सभी सुविधाएं उपलब्ध हों।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Related News

Recommended News