पाकिस्तान की जीत का जश्न मामला: राजौरी मैडिकल कालेज का तकनीशन बर्खास्त

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 05:53 PM (IST)


राजौरी: भारत और पाकिस्तान क्रिकेट मैच जीत के जश्न को लेकर मामला और विवादित होता जा रहा है। कश्मीर में मैडिकल कालेज के छात्रों द्वारा पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के बाद हुई कार्रवई के बाद अब राजौरी में भी कार्रवाई का मामला सामने आया है। इस संदर्भ में राजौरी मैडिकल कालेज के एक तकनीशन को नौकरी से निकाल दिया गया है।


राजौरी जीएमसी के ओटी तकनीशन द्वारा पाकिस्तान की जीत को लेकर व्हाट्स ऐप स्टे्टस रखा गया था और उसके बाद उस पर कार्रवाई की गई। प्रिंसिपल डा ब्रिज मोहन सिंह ने मिस सफिया को नौकरी से बर्खास्त करने का आर्डर जारी किया।

PunjabKesari
आर्डर में कहा गया है, विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर और पुलिस हैडक्र्वाटर द्वारा भी नोटस में एक वीडियो आई है जिसमें जीएमसी की एक ओटी तकनीशन मिस सफिया मजीद पाकिस्तान की जीत का जश्नव्हाट्स ऐप स्टे्टस रखे हुये पाई गई। यह गतिविधि पूरी तरह से देशद्रोही साबित होती है। 
आर्डर में कहा गया, संस्थान के किसी भी कर्मचारी को देश का अपमान करने नहीं दिया जाएगा। वहीं आगे कहा गया कि महिला विभाग की एचओडी के अनुसार उक्त तकनीशन पांच दिन की छुट्टी पर थीं और उन्होंने छुट्टी समाप्तहोने से पहले वापस ज्वाइन नहीं किया। उन्हें नौकरी पर अनुशासनहीनता का दोषी भी पाया गया है।
आर्डर में कहा गया, सब बातों को ध्यान में रखते हुये मिस सफिया को एसआरओ 24 के तहत सेवाओं से मुक्त किया जाता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News