लॉकडाउन में जन्मदिन मनाने वाले विधायक को एक्सपोज़ करने वाले पत्रकार के घर पर चला सरकारी बुलडोजर

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 09:22 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तेलंगाना के नारायण खेड़ से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। यहां टीआरएस विधायक के जन्मदिन समारोह पर सवाल उठाने वाले एक रीजनल चैन के रिपोर्टर के घर पर गुरुवार को बुलडोजर चला दिया गया।स्थानीय निकाय के अधिकारियों का कहना है कि इस पत्रकार ने नियमों की अनदेखी करते हुए घर बनाया जबकि आरोप ये लग रहे हैं कि स्थानीय विधायक के दबाव में आकर पत्रकार के घर को तोड़ा गया है।

वहीं, लॉकडाउन के मानदंडों नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में एम भूपाल रेड्डी, नारायणखेड़ा को तेलंगाना हाईकोर्ट ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। बता दें कि 7 मई को टीआरएस के विधायक भूपाल रेड्डी ने लॉकडाउन के बावजूद बड़ी धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाया था इस समारोह में तकरीबन 500 लोग जमा हुए थे जो कि नियमों का साफ-साफ उल्लंघन है,  पत्रकार परमेश ने इस खबर को कवर किया और प्रसारित किया कि किस तरह से एक जनप्रतिनिधि ने लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रखते हुए अपना जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया। 60 किलो का केक काटा और साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के किसी भी नियम का पालन इस समारोह के दौरान नहीं किया गया।
PunjabKesari
अब यह कहा जा रहा है कि इस पत्रकार से विधायक नाराज हो गए और बदला लेने के लिए स्थानीय निकाय की एक टीम को कल पत्रकार परमेश के घर भेजा गया बिना कोई नोटिस दिए उनके घर पर सीधे बुलडोजर चढ़ा दिया गया। दलील यह दी गई कि घर निर्माण के दौरान उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया है। पत्रकार का कहना है कि ये कार्रवाई बदले की भावना से की गई है। उन्होंने अपने घर के निर्माण के दौरान किसी भी तरह के नियम का उल्लंघन नहीं किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News