मीडिया के सामने रो पड़ीं गोल्ड स्मगलिंग की आरोपी स्वप्ना सुरेश, जानें क्या है पूरा मामला?

punjabkesari.in Sunday, Jun 12, 2022 - 07:38 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केरल के सीएम पिनराई विजयन पर कैश लेने का आरोप लगाने वाली और गोल्ड स्मगलिंग केस में खुद मुख्य आरोपी बनीं स्वप्ना सुरेश मीडिया के सामने रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि मुझे मार दो ताकि कहानी खत्म हो जाए। सोना तस्करी मामले में आरोपी स्वप्ना सुरेश अब गुहार लगा रही हैं कि मुझे जान से मार दो ताकि कहानी हो खत्म हो जाए। उन्होंने कहा कि मैंने कोर्ट में जो बयान दिया, उस पर अभी भी पूरी तरह से कायम हूं। "जो लोग मेरे आसपास हैं, उन पर हमले मत कीजिए, मुझ पर कीजिए। प्लीज, मुझे जान से मार दो ताकि कहानी यहीं खत्म हो जाए।


मीडिया के सामने भावुक हुईं स्वप्ना सुरेश ने कहा, मैं ठीक नहीं हूं, मुझे भी जीने का मौका दो। बिना किसी वजह के मुझे आतंकी तरह निशाना साधा जा रहा है। उन्होंने कहा कि और कितने आरोप मुझ पर लगाओगे। मेरे पास इतने पैसे नहीं है कि मैं एक-एक करके वकील बदलती रहूं। स्वपना बोलीं कि वो आज भी अपने बयान पर कायम हैं...और यह आंसू किसी कायर के नहीं हैं, बल्कि उस महिला के हैं जो बहुत कुछ झेल रही है।

दरअसल, केरल पुलिस ने सोना तस्करी मामले में स्वप्ना सुरेश के एक वकील के खिलाफ गैर जमानती मामला दर्ज किया है। सोशल मीडिया के जरिए कथित तौर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने को लेकर यह मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि स्वप्ना ने केरल के सीएम विजयन, उनकी पत्नी और बेटी पर कैश लेने का आरोप लगाया था। इसके बाद से उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। केरल हाईकोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका को भी खारिज कर दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News