जम्मू में गोदरेज ने खोला नया शोरूम, एएआर जीईई ट्रेडर्स होगा सहयोगी पाटर्नर

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 02:54 PM (IST)

जम्मू: गोदरेज ग्रुप ने जम्मू में लोगों को बड़ी सुविधा देते हुये नया शोरूम खोला है। यह शोरूम एएआर जीईइई ट्रेडर्स के साथ मिलकर प्रेम नगर में शुरू किया गया है। इसका उदघाटन महाराज कुमार अजातशत्रु सिंह और गोदरेज अप्लांयसेस के उप प्रधान और जोनल हेड मंयक कुमार गुप्ता ने किया। 


एएआर जीईइई टरेडरस की पार्टनरशिप वाला यह शोरूम 800 स्कवेयर फीट में फैला है। इसके साथ ही गोदरेज के जम्मू कश्मीर में 6 ब्रांड आउटलेट हो गये हैं।


श्रीजनल बिजनेस हेड सुधीर पंडिता और एरिया हेड अशीष बडेरा ने कहा कि हमारी कोशिश रहेगी कि हम अपने ग्राहकों के निकट रहें। हम ब्र्रांड में विश्वास रखते हैं और हमारा ब्रांड उपभोक्ता को बेहतर क्वालिटी देने में यकीन करता है। कोशिश रहेगी कि एक ही लोकेशन पर ग्राहक को क्वालिटी अप्लाएंसेस दिया जा सके और ग्राहक हमारे साथ खरीदारी करते हुये खुद को संतोषपूर्ण पाएं।


एएआर जीईइई ट्रेडर्स के रोमेश शर्मा और गोपाल शर्मा ने कहा कि हमे खुशी हुई है कि हमने गोदरेज के साथ पार्टनरशिप की है। यह माना हुआ और विश्वसनीय ब्रांड है और पिछले 125 वर्षों से ग्राहकों की पंसद है। उन्होंने कहा कि हमे उम्मीद है कि हमारा आउटलेट कामयाब होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News