गोवा: निर्दलीय विधायक गोविंद गौड़े BJP में शामिल, बोले- 22+ के स्पष्ट बहुमत के साथ खिलेगा कमल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 11, 2022 - 07:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गोवा में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद राजनीतिक दलों की अदला-बदली का खेल भी शुरू हो गया है। मंगलवार को निर्दलीय विधायक और मंत्री गोविंद गौड़े बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सीएम प्रमोद सावंत ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि हम गोविंद गौड़े का बीजेपी में स्वागत करते हैं। 

गौड़े ने आज केंद्रीय मंत्री जी किशना रेड्डी, केंद्रीय मंत्री दर्शन जरदोश, गोवा राज्य के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, प्रदेश अध्यक्ष सदानंद शेट तानावडे और अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली है। उन्होंने कहा कि लगातार बढ़ते समर्थन, उत्साही कार्यकर्ताओं और लोगों के विश्वास और प्यार के साथ भारतीय जनता पार्टी 22+ के स्पष्ट बहुमत के साथ चुनाव जीतेगी। 

बीजेपी में शामिल होने के बाद गौड़े ने ट्वीट कर कहा कि, मैंने अगला चुनाव भाजपा से लड़ने का फैसला किया है। हम चाहते हैं कि राज्य में शिक्षा, कृषि और रोजगार पर केंद्रित मानव विकास के वादे को मजबूत किया जाए। ग्रामीण विकास को व्यापक नीति निर्माण में स्पष्ट करने की कोशिश रहेगी। गोवा सरकार के साथ काम करना हमेशा उत्साहजनक रहता है। बताते चलें कि गौड़े निर्दलीय चुनाव लड़कर विधायक बने थे और उन्होंने सरकार को अपना समर्थन दिया था। एक दिन पहले ही बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर पर गौड़े ने कहा था कि वे अपने कार्यकर्ताओं से बात करेंगे, उसके बाद ही कोई निर्णय लेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News