गोवा चुनाव 2022: TMC छोड़ने के बाद बोले लौरेंको, बता नहीं सकता मैंने 20 दिन वहां कैसे गुजारे

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 04:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गोवा के कटररिम के पूर्व विधायक अलेक्सो रेजिनाल्डो लौरेंको ने तृणमूल कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। लोरेंको ने सोमवार को कहा कि वह एक-दो दिन में दोबारा कांग्रेस में शामिल होने पर फैसला लेंगे। मीडिया से बात करते हुए लौरेंको ने कहा कि मेरे लोगों ने मुझे दोबारा कांग्रेस में शामिल होने की सलाह दी है, मैं इस पर विचार करूंगा। एक या दो दिन में इस पर फैसला लूंगा। उन्होंने कहा कि वह हाल में लिए गए फैसले पर अपने समर्थकों से माफी चाहते हैं।

 

गोवा कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष ने यह भी कहा कि उन्होंने यह फैसला अपनी विधानसभा और राज्य के लोगों के हित में लिया था। उन्होंने कहा कि केवल मैं जानता हूं कि मैं 20 दिनों तक किस दौर से गुजरा, लेकिन मैं लड़ा और खूब लड़ा। मैं अपने समर्थकों का आभारी हूं। मैंने तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा देने का फैसला किया है। मुझे पता है कि मैंने बहुत से लोगों को दुख पहुंचाया है और इसका कुछ न कुछ प्रभाव भी होगा। मैं अपने लोगों को सच्चाई में चाहता हूं।''

 

लोरेंको 20 दिसंबर 2021 को कांग्रेस छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे, हालांकि उन्होंने कल तृणमूल से इस्तीफा दे दिया। लोरेंको उन आठ नेताओं में से एक थे जिनका नाम कांग्रेस ने 2022 विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों की पहली सूची में शामिल किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News