डिप्टी CM के फोन से वॉट्सऐप ग्रुप में भेजा गया अश्लील मैसेज, बोले- ''मेरा फोन हैक हुआ था, मैं उस वक्त सो रहा था''

punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2020 - 02:17 PM (IST)

नई दिल्ली: गोवा के डेप्युटी सीएम चंद्रकांत कवलेकर के मोबाइल फोन से वॉट्सऐप ग्रुप पर अश्लील मेसेज भेजने की खबर से राजनीतिक भूचाल आ गया है जिसके बाद विपक्षी दलों ने उनपर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इसके बाद उन्होंने साइबर सेल में एक शिकायत करते हुए कहा कि उनके फोन से किसी ने एक वॉट्सऐप ग्रुप में अश्लील वीडियो भेजा है। उन्होंने दावा किया कि ये वीडियो उस वक्त भेजा गया जब मैं सो रहा था। 

साइबर पुलिस में दी गई अपनी शिकायत में चंद्रकांत कवलेकर ने कहा है कि उनके फोन से इस वॉट्सऐप ग्रुप में जब यह क्लिप भेजी गई तो वो अपने फोन के आसपास भी नहीं थे और सो रहे थे। उन्होंने कहा कि कुछ शरारती तत्वों ने वॉट्सऐप ग्रुप में कुछ अश्लील सामग्री वाला एक वीडियो भेजा था। उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा, वीडियो कुछ आपराधिक इरादों के साथ जानबूझकर मेरे नाम के साथ भेजा गया था। 

उन्होंने गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि कुछ दिनों से मेरा नाम बदनाम करने और जनता के सामने मेरी गलत छवि पेश करने के लिए ऐसे कई प्रयास किए गए हैं। उन्होंने पुलिस से आरोपियों को खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News