टेक्सास में अमेरिकी महिला ने भारतीय महिलाओं पर नस्लवादी टिप्पणियां की, गोली माने की दी धमकी ( वीडियो वायरल )

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 01:50 PM (IST)

टेक्सासः अमेरिका में भारतीयों के खिलाफ घृणा अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामले में टेक्सास शहर के प्लानो में सिक्सटी वाइन रेस्तरां के बाहर पार्किंग में एक महिला द्वारा भारतीय-अमेरिकी महिलाओं के खिलाफ नस्लवादी टिप्पणी  का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। साढ़े पांच मिनट के इस वीडियो में महिला चेहरे पर वार करती हुई और घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद करने वाली दो महिलाओं पर नस्लवादी टिप्पणी करती  देखी जा सकती है।

 

A racist woman in Texas harasses a group of Indian people just for having accents.

This behavior is absolutely repulsive. pic.twitter.com/ZvX3mdQ6Wm

— Fifty Shades of Whey (@davenewworld_2) August 25, 2022

इस दौरान हमलावर अमेरिकी महिला भारतीय-अमेरिकी महिलाओं को गोली मारने की भी धमकी भी दे रही है। घटना पिछले माह अगस्त की बताई जा रही है।  हालांकि प्लानो पुलिस की तरफ से जारी एक बयान के मुताबिक  महिला का नाम एस्मेराल्डा अप्टन है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। महिला पर शारीरिक चोट और आतंकवादी धमकी देने का आरोप लगाया गया था।  बता दें कि इस मामले में जांच जारी है। इस घटना को पुलिस ने एक घृणित अपराध के तौर पर लिया है। 

PunjabKesari
वीडियो को सबसे पहले 24 अगस्त को बुधवार देर रात फेसबुक पर शेयर किया गया। इसके बाद 25 अगस्त गुरुवार को रेडिट पर “प्लानो में कल रात कुछ भारतीय दोस्तों के साथ घटना” शीर्षक से एक पोस्ट में वायरल हो गया। इस वीडियो अप्टन वहां खड़ी महिलाओं से “भारत वापस जाने” के लिए कहती है। इसके बाद महिला दावा करती है कि वह मैक्सिकन अमेरिकी है।

PunjabKesari

उसका कहना है कि इन चार महिलाओं का समूह अमेरिकी नहीं है। वहीं, दूसरे खेमे की महिलाओं में से एक ने भी अपनी टिप्पणी से पलटवार किया। उसने कहा, “यदि आप मैक्सिकन हैं तो आप मेक्सिको वापस क्यों नहीं जाते?” इस पूरे घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद रही महिला पर अप्टन भड़क जाती है। इस दौरान वह उनपर वार भी करती है। साथ ही गोली मारने की धमकी भी देती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News