ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसी छात्रा, रेलकर्मियों ने रेस्क्यू कर बचाई जान ( देखें VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 04:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: रेलवे स्टेशन पर कभी भी चलती ट्रेन से उतरने और चढ़ने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। कई बार ये हड़बड़ी आपकी जान को खतरे में ड़ाल सकती है। एक ऐसा ही मामला आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम स्थित दुव्वाडा स्टेशन से सामने आया है, जहां एक छात्रा ट्रेन से उतरने समय फिसल गई और ट्रेन व प्लेटफॉर्म के बीच फंस गई। मौत को सामने देख लड़की भी काफी डर गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। रेलवे कर्मचारियों ने रेस्क्यू कर छात्रा का बचा लिया है।

Really a Great job by #RailwayRPF staff, Rescued a lady passenger who caught in between Compartment coach and Platform today while De-boarding at #Duvvada Station . She was saved by breaking the platform carefully and was shifted to nearby Hospital. #Vizag 🙌 pic.twitter.com/NjKJGyrYip

— VIZAG WEATHERMAN 🇮🇳 (@VizagWeather247) December 7, 2022

जानें मामला
छात्रा विज्ञान कॉलेज में पढ़ाई करती है और वह अन्नावरम में गुंटूर से रायगड़ा जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में सवार हुई। ट्रेन जैसे ही दुव्वाडा स्टेशन पर रुकी तो उसने चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश की और हड़बड़ी में फिसलने से ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गई। युवती के डर से चीखने पर सभी सहम गए। गनीमत रही कि ट्रेन भी जल्दी ही रुक गई। रेलवे कर्मचारियों ने तुंरत रेस्क्यू अभियान शुरू कर बच्ची को छुड़ा लिया। छात्रा को बाहर निकालने के बाद आईएमएस अस्पताल ले जाया गया। उसकी स्वास्थ्य स्थिति देखी जानी बाकी है। युवती को बचाने के लिए स्थानीय लोगों ने रेलवे कर्मचारियों की तारीफ की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News