VIDEO: दिल्ली की युवती का इमोशनल ड्रामा, बोली- चालान काटा तो दे दूंगी जान

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 02:45 PM (IST)

नई दिल्लीः देश में लागू हुए नए मोटर व्हीकल एक्ट के बाद रोजाना लोगों के भारी-भरकम चालान कट रहे हैं। अब तक का सबसे बड़ा चालान 6 लाख तक का है। वहीं चालान को लेकर पुलिस और आम लोगों के बीच जमकर बहसबाजी भी देखने को मिल रही है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली का सामने आया है जहां एक स्कूटी सवार लड़की पुलिस से भिड़ गई और उसने चालान काटने पर सुसाइड तक करने की धमकी दे दी। मामला शनिवार का है जब दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास ट्रैफिक पुलिस ने एक स्कूटी सवार लड़की को रोका।

 

पुलिस ने कहा कि लड़की की स्कूटी की नंबर प्लेट टूटी हुई थी और वह एक्टिवा चलाते समय मोबाइल का इस्तेमाल कर रही थी। जब पुलिस ने लड़की को रोका और चालान काटने की बात की तो उसने हंगामा करना शुरू कर दिया और साथ ही सुसाइड करने तक की भी धमकी दे डाली। पुलिस के मुताबिक युवती ने पहले बदतमीजी की और कहा कि अगर उसे जाने नहीं दिया गया तो वह खुदकुशी कर लेगी। थोड़ी ही देर में लड़की ने जोर-जोर से रोना शुरू कर दिया और सड़क पर हेलमेट भी फेंक दिया।

 

करीब 20 मिनट तक चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद आखिरकार पुलिस ने युवती को जाने दिया। युवती अपने घर से ऑफिस जा रही थी। बता दें कि ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर लोगों को काफी जुर्माना लग रहा है, हालांकि कई राज्य इस नियम में बदलाव कर चुके हैं, कुछ राज्यों ने चालान की राशि घटाई है तो वहीं कुछ ने इस नियम को अभी तक लागू ही नहीं किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News