अशोक गहलोत ने कहा- निश्चिंत रहें सरकार पूरे पांच साल चलेगी

punjabkesari.in Saturday, Oct 02, 2021 - 03:48 PM (IST)

जयपुर-   राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को कहा कि उनके नेतृत्व वाली मौजूदा सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी और अगली बार भी राज्य में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी।
 

निश्चिंत रहें सरकार पूरे पांच साल चलेगी
गहलोत मुख्यमंत्री निवास पर प्रशासन गांवों/शहरों के संग अभियान की औपचारिक शुरुआत कर रहे थे। कांग्रेस शासित राज्यों पंजाब, छत्तीसगढ़ व राजस्थान में सरकारों को लेकर मीडिया में जारी कयासों पर चुटकी लेते हुए गहलोत ने कहा कि निश्चिंत रहें, यह सरकार (कांग्रेस नेतृत्व वाली राज्य सरकार) पूरे पांच साल चलेगी और अगली बार भी राज्य में कांग्रेस की ही सरकार आएगी।
 

गहलोत ने मंच पर बैठे स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल की ओर इशारा करते हुए हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि धारीवाल जी को फिर यही विभाग दूंगा। लंबे समय बाद किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हुए गहलोत ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी व राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) के आयोजन के दौरान सरकार के आह्वान का जनता ने पूरी तरह साथ दिया है।
 

यहां अब तक कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं
अशोक गहलोत ने कहा कि यहां अब तक कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं है ऐसा लोग कहते हैं। बाकी तो चुनाव होने पर ही पता चलेगा। मुख्यमंत्री गहलोत की पिछले महीने एंजियोप्लास्टी हुई थी, जिसका जिक्र करते हुए गहलोत ने विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि मुझे 15- 20 साल कुछ नहीं होने वाला है। जिसको दुखी होना है होता रहे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News