गहलोत सरकार गिरेगी, पहले से ज्यादा MLAs के साथ कांग्रेस छोड़ेंगे पायलट: रामदास अठावले

punjabkesari.in Sunday, Dec 20, 2020 - 06:11 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार के जल्द ही गिरने की बात कही है और इसका कारण कांग्रेस में सचिन पायलट पर हो रहे अन्याय को बताया। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि एनडीए को राजस्थान की सरकार गिराने की कोई जरूरत नहीं है।

रामदास अठावले ने कहा कि कांग्रेस में पायलट पर अन्याय हो रहा है और इसीलिए वह एक दिन पहले से भी ज्यादा विधायकों से साथ कांग्रेस छोड़ देंगे तथा जिस दिन सचिन पायलट ऐसा करेंगे उस दिन वहां की सरकार खुद ही गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि हमें गहलोत सरकार गिराने की जरूरत नहीं है।


केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा, "हमें राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार गिराने की आवश्यकता नहीं है। उन्हें सचिन पायलट को संभालने की जरूरत थी। सचिन पायलट पर कांग्रेस में अन्याय हो रहा है इसलिए वो एक दिन और ज्यादा MLAs के साथ बाहर आ जाएंगे और उनकी सरकार गिर जाएगी।"


इसके अलावा अठावले ने रविवार को कृषि कानूनों को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा, "सरकार कृषि कानूनों में संशोधन के लिए तैयार है। MSP और APMC को धक्का नहीं लगेगा। अगर कानून पीछे लेंगे तो हर कानून पीछे लेने की बात हो सकती है।"रामदास अठावले ने कहा, "किसानों से निवेदन है कि आंदोलन खत्म करें। सरकार आपको MSP और APMC के संबंध में लिखित देने के लिए भी तैयार है।"

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News