भाजपा पर फिर फूटा गहलोत का गुस्सा, पूछा कहां गया चाल-चरित्र-चेहरा

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 03:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) के चार राज्यसभा सांसदों को अपनी पार्टी में शामिल करना सही और कांग्रेस में इस तरह करना गलत मान रही हैं तो भाजपा का चाल-चरित्र-चेहरा कहां गया। गहलोत ने आज सोशल मीडिया के जरिए यह बात कही। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने टीडीपी के चार सांसदों को राज्यसभा के अंदर रातों रात मर्जर करवा दिया, वो मर्जर तो सही है और राजस्थान में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के छह विधायक कांग्रेस में मर्जर कर गए, यह मर्जर गलत है, तो फिर भाजपा का चाल-चरित्र-चेहरा कहां गया। उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं, राज्यसभा में मर्जर हो वो सही है और यहां मर्जर हो वो गलत है।

PunjabKesari

गहलोत ने बसपा अध्यक्ष मायावती का नाम लिए बिना कहा कि बहनजी को भाजपा ने आगे कर रखा है और उन्हीं के इशारे पर वो बयानबाजी कर रही हैं। भाजपा जिस प्रकार से सीबीआई, ईडी एवं इनकम टैक्स का दुरुपयोग कर रही है, सबको ही डरा रही है, धमका रही है, राजस्थान में क्या हो रहा है, सबको मालूम है, ऐसा तमाशा कभी देखा नहीं। वह उनसे डर रही हैं और मजबूरी में बयान दे रही हैं।  

PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि राज्यसभा के टीडीपी सांसद वाईएस चौधरी, सीएम रमेश, टीजी वेंकटेश और जीएम राव पिछले दिनों भाजपा में शामिल हो गये। इससे पहले गत वर्ष राजस्थान में बसपा के छह विधायक राजेंद्र गुढा, वाजिब अली, जोगिंदर अवाना, संदीप यादव, दीपचंद खेरिया एवं लाखन सिंह कांग्रेस में शामिल हो गये थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News