गंभीर की केजरीवाल पर चुटकी, कहा- बाबूजी धीरे चलना, बड़े गड्ढे हैं इस राह में

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 06:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली विधानसभा के चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में राजनीतिक दल एक-दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं। आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार ने शनिवार से लोक निर्माण विभाग की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का अभियान शुरू किया जिस पर क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। 

PunjabKesari

केजरीवाल ने आज ट्विटर पर जानकारी दी थी कि लोक निर्माण विभाग की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का अभियान शुरू किया गया है। पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सांसद गंभीर आप सरकार के कामकाज को लेकर बराबर हमलावर रहे हैं। गंभीर ने ट्विटर पर लिखा कि बाबूजी धीरे चलना, बड़े गड्ढे हैं इस राह में। हम को मालूम हैं दिल्ली की हकीकत लेकिन दिल को खुश रखने को अरविंद केजरीवाल ये ख्याल अच्छा है।

 

मुख्यमंत्री ने लिखा था कि दिल्ली सरकार के अधीन लोक निर्माण विभाग की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का अभियान आज से शुरू। पचास विधायक आज से 25..25 किलोमीटर सड़क का निरीक्षण करेंगे, जिसमें हर विधायक के साथ एक इंजीनियर भी होगा। ऐप के जरिए गड्ढे या अन्य खराबी की फोटो और लोकेशन रिकाडर् होगी और हर खराबी को तुरंत ठीक कर दिया जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News