एक घर से उठी 3 अर्थी, BJP नेता और पिता-भाई की अंतिम विदाई पर रो पड़ा पूरा गांव

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 04:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता वसीम बारी और उनके परिवार के दो सदस्यों की हत्या से पूरे देश में गुस्सा है। लश्कर ए-तैयबा के दो आतंकवादियों नें एक ही पल में पूरे परिवार को तबाह कर दिया। आज जब भाजपा नेता उनके पिता और भाई की घर से एक साथ अर्थी निकली तो सभी की आंखे भर आई। 

PunjabKesari

बांदीपोरा में पिता और भाई के साथ भाजपा नेता वसीम बारी का अंतिम संस्कार आयोजित किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पार्टी के शीर्ष नेताओं ने वसीम अहमद बारी और मारे गये परिवार के अन्य सदस्यों को श्रद्धांजलि दी है। 

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक बुधवार को रात करीब 9 बजे आतंकियों ने जिला बीजेपी अध्यक्ष वसीम बारी पर उनकी दुकान के बाहर गोलीबारी की। इस गोलीबारी में उनके भाई उमर सुल्तान और पिता बशीर अहमद घायल हो गए उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां तीनों ने ही दम तोड़ दिया।

PunjabKesari
वसीम बारी समेत परिवार के तीनों सदस्यों को उनके घर की दुकान के बाहर गोली मारी गई। इस दौरान उनके साथ कोई भी सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था। पुलिस ने परिवार को मिले सभी आठ सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News