Friendship Day: इजरायल का भारत के नाम दोस्ती पैगाम- 'तेरे जैसा यार कहां'

punjabkesari.in Sunday, Aug 02, 2020 - 04:00 PM (IST)

नेशनल डेस्कः इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गहरी दोस्ती तो जगजाहिर है। भारत में स्थित इजरायल के दूतावास ने बॉलीवुड अंदाज में Friendship Day विश की है। इजरायल दूतावास के हैंडल से बॉलीवुड फिल्म के फेमस दोस्ती गीत- 'तेरे जैसा यार कहां' की धुन पर दोनों देशों के दोस्ताना संबंध दिखाए गए हैं। वहीं अमेरिकी दूतावास ने भी भारत को फ्रेंडशिप की बधाई दी है।

 

शेयर वीडियो में दिखी खास बॉन्डिंग
इजरायल दूतावास ने Friendship Day पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें दोनों नेताओं की मुलाकातों की झलकियां दिखाई गई हैं। इसके साथ ही कोरोना वायरस के खिलाफ एक साथ लड़ने की प्रतिबद्धता भी जताई गई हैै। वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक आइकॉनिक फिल्म 'याराना' का गीत 'तेरे जैसा यार कहां' चल रहा है। इजराइल के अलावा अमेरिका ने भी भारत को Friendship Day विश की। अमेरिकी दूतावास ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी की तस्वीर शेयर कर फ्रेंडशिप डे विश किया है। 

PunjabKesari

बता दें कि पीएम मोदी और नेतन्याहू के बीच काफी गहरा याराना है। पीएम मोदी के इजरायल के दौरे पर नेतन्याहू प्रोटोकॉल तोड़कर उनको रिसीव करने पहुंच गए थे। पीएम मोदी के इजरायल दौरे के दौरान नेतन्याहू हर दम उनके साथ रहे थे। वहीं कोरोना से लड़ाई में भी इजरायल और भारत एक साथ डटे हैं। भारत ने इजरायल को हाइड्रोक्लोरोक्वाइन भेजी तो नेतन्याहू ने ट्वीट कर मोदी को धन्यवाद किया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News