खेल-खेल में दोस्तों ने 6 वर्षीय बच्चे के शरीर में पंप से भर दी हवा, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 28, 2019 - 06:32 PM (IST)

इंदौर: इंदौर में एक अजीबो-गरीब मामले में छह वर्षीय बच्चे की उसके शरीर में कथित तौर पर पंप से हवा भर दिये जाने के कारण रविवार को मौत हो गयी। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि यह जानलेवा हरकत उसके ही हमउम्र दोस्तों ने खेल-खेल में की। 

भंवरकुआं पुलिस थाने के प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि मृत बच्चे की पहचान कान्हा यादव (छह वर्ष) के रूप में हुई है। कान्हा के पिता पालदा औद्योगिक क्षेत्र की एक दलिया फैक्टरी में काम करते हैं और अपने परिवार के साथ कारखाना परिसर में ही रहते हैं। शुरुआती जांच में  पता चला कि इसी परिसर में लगे एक पम्प की नली से कान्हा के हमउम्र दोस्तों ने खेल-खेल में शनिवार शाम उसके गुदा द्वार के जरिये उसके शरीर में हवा भर दी थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि बच्चे की हालत बिगड़ने पर उसे रविवार सुबह शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टर अपने प्रयासों के बावजूद उसकी जान नहीं बचा सके। शुक्ला ने बताया कि पुलिस तमाम पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। वहीं मृत बच्चे के पिता रामचंद्र यादव ने बताया कि मैं अपने घर में सोया था। मेरे बेटे को उसके दो दोस्त उठाकर लाये उसका पेट फूला हुआ था। मैं उसे सीधे अस्पताल लेकर आया। यादव ने कहा कि मेरे बेटे के मुंह में उसके दोस्तों ने फैक्टरी के एअर कम्प्रेसर पम्प की नली डालकर हवा भर दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News