मुंबई में भारी बारिश के कारण चार मंजिला इमारत गिरी, हादसे में 9 लोगों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 10, 2021 - 05:22 AM (IST)

मुंबईः मुंबई के मलाड वेस्ट के मालवानी इलाके में एक चार मंजिला इमारत बुधवार रात 11.10 बजे ढह गई। इमारत ढहने से नौ लोगों की मौत हो गई जबकि आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दरअसल बुधवार देर रात मुंबई के मलाड वेस्ट में न्यू कलेक्टर कंपाउंड में एक चार मंजिला इमारत के गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई। वहीं रेस्क्यू ऑपरेशन में महिलाओं और बच्चों सहित 15 लोगों को बचा लिया गया है। हादसे में घायल हुए 8 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।
PunjabKesari
बीएमसी की ओर से जानकारी दी गई है कि मलाड वेस्ट में एक चार मंजिला इमारत के गिरने के कारण यह हादसा हुआ है। जिसके बाद इस इमारत के विपरीत दो और इमारतों को ध्वस्त कर दिया गया और वहां से 2 बच्चों का रेस्क्यू किया गया। बीएमसी का कहना है कि इमारत काफी जर्जर हालत में थी और भारी बारिश होने के कारण वह हादसे का शिकार हो गई। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और घायलों की खोज की जा रही है। 

महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख का कहना है कि 'भारी बारिश के कारण इमारतें गिर गई हैं, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इमारत के मलबे में फंसे बाकी लोगों को बाहर निकालने के लिए उसे हटाया जा रहा है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Pankaj Pande

Recommended News

Related News