वेस्टइंडीज के क्रिकेटर हुए PM मोदी के मुरीद, कैरेबियाई देशों में कोरोना वैक्सीन पहुंचाने पर किया शुक्रिया

punjabkesari.in Sunday, Mar 14, 2021 - 04:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान विव रिचर्ड्स सहित तीन अन्य पूर्व क्रिकेटरों ने भारत सरकार के कैरेबियाई देशों में कोरोना वैक्सीन पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और उनका शुक्रिया अदा किया। भारत कोरोना वायरस के खिलाफ मुहिम में अहम भूमिका निभा रहा है और ‘वैक्सीन मैत्री' अभियान के तहत स्वदेशी कोरोना वैक्सीन पहुंचाने में जुटा है। अब इसकी खेप वेस्टइंडीज पहुंचाई गई है। भारत ने इस अभियान के अंतर्गत अनेक देशों जैसे भूटान, मालदीव, मॉरीशस, बहरीन, नेपाल, बांग्लादेश, म्यांमार और श्रीलंका को भी अपने देश में बनी कोरोना वैक्सीन दी है।

 

रिचर्ड्स ने ट्विटर पर एक वीडियो में कहा कि मैं एंटीगा और बारबाडोस के लोगों की तरफ से भारत सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत की जनता का शुक्रिया करना चाहूंगा कि उन्होंने हमें कोरोना वैक्सीन की खेप पहुंचाई। इससे भविष्य में हमारे रिश्ते और मजबूत होंगे। वहीं रिची रिचर्ड्सन ने कहा कि मैं एंटीगा और बारबाडोस की ओर से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताना चाहता हूं कि उन्होंने भारत में बनी कोरोना वैक्सीन की 40 हजार डोज हमें भेजी। हम आपके आभारी हैं, बहुत शुक्रिया।''

 

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के निदेशक और पूर्व कप्तान जिमी एडम्स ने कहा कि जिस तरह भारत सरकार कैरीकॉम (20 कैरेबियाई देशों का समूह) देशों को कोरोना वैक्सीन पहुंचा रही है, वो वाकई तारीफ का काम है। इससे जमैका के लोगों को भी बहुत फायदा होगा। मैं इस शानदार अभियान के लिए कैरेबियाई लोगों ओर से आपका शुक्रिया करना चाहूंगा। वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर रामनरेश सरवन ने भी मोदी की तारीफ की, उन्होंने कहा कि मैं हमें कोरोना वैक्सीन पहुंचाने के लिए आपका शुक्रिया अदा करना चाहूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News