विकिपीडिया के मुताबिक बीजेपी में शामिल हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह

punjabkesari.in Thursday, Sep 30, 2021 - 01:44 AM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को विकिपीडिया ने बीजेपी में शामिल बताया है। विकिपीडिया में उनकी राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी बताई जा रही है। बता दें 18 सितंबर को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं, हालांकि अभी तक ऐसा कुछ सामने नहीं आया है। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि पंजाब में कांग्रेस पार्टी के भीतर छिड़े सियासी महाभारत के बीच बुधवार की शाम पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं गृहमंत्री अमित शाह के घर पहुंच गए। दोनों नेताओं के बीच करीब 50 मिनट तक पंजाब की सियासत, किसान आंदोलन सहित आगे की रणनीति कैसे और क्या होगी, इस पर चर्चा हुई। 

हाईप्रोफाइल इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी मौजूद रहे। बीजेपी सूत्रों की माने तो भारतीय जनता पार्टी पंजाब को लेकर बहुत गंभीर है, इसलिए वह बड़ा दांव खेलने को तैयार है। चूंकि, वर्तमान में पार्टी की हालत पंजाब में बहुत अच्छी नहीं है, इसलिए वह अमरिंदर सिंह के नाम को भुनाने की तैयारी में है। इसके बीच रोड़ा सिर्फ कृषि बिलों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन और एमएसपी का मसला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News