कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष एलेक्सो ने थामा TMC का दामन, कहा- गोवावासियों की बेहतरी के लिए मिलकर करेंगे काम

punjabkesari.in Tuesday, Dec 21, 2021 - 02:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस की गोवा इकाई के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष एलेक्सो रेजिनाल्डो लौरेंको मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए। गोवा में अगले साल के शुरु में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। लौरेंको ने तृणमूल में शामिल होने के लिए कोलकाता जाने से पहले सोमवार को गोवा विधानसभा के साथ-साथ कांग्रेस की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था।

तृणमूल कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मंगलवार को ट्वीट किया गया, ‘आज, कांग्रेस के पूर्व नेता और कर्टोरिम से पूर्व विधायक एलेक्सो रेजिनाल्डो लौरेंको हमारी अध्यक्ष ममता बनर्जी और हमारे राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की उपस्थिति में हमारे साथ आ गए। हम उनका हार्दिक स्वागत करते हैं। हम सभी गोवावासियों की बेहतरी के लिए मिलकर काम करेंगे।'

कर्टोरिम विधानसभा सीट से दो बार विधायक रहे लौरेंको को हाल में गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था। उनके इस्तीफे के बाद 40 सदस्यीय गोवा विधानसभा में कांग्रेस विधायकों की संख्या घटकर दो रह गई है। गोवा में फरवरी, 2022 में चुनाव होने हैं। इस समय गोवा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। तृणमूल ने घोषणा की है कि वह गोवा में विधानसभा चुनाव लड़ेगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News