पूछताछ के लिए CBI दफ्तर नहीं पहुंचे पूर्व कमिश्नर राजीव कुमार, अब हो सकती है गिरफ्तारी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 12:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार मंगलवार की सुबह केंद्रीय जांच ब्यूरो के समक्ष हाजिर नहीं हुए। उन्हें शारदा पोंजी घोटाले के संबंध में सीबीआई के समक्ष पेश होना था। उनके जांच एजेंसी के सामने आने में विफल रहने के कारण अब दिन में उनकी गिरफ्तारी की संभावना बढ़ गयी है। सूत्रों ने यह जानकारी दी।

PunjabKesari

सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को कोलकाता उच्च न्यायालय द्वारा राजीव कुमार को गिरफ्तारी से दिया गया संरक्षण वापस लिए जाने के बाद सीबीआई ने उन्हें पेशी के लिए दो बार नोटिस जारी किए थे। एजेंसी ने उन्हें सुबह दस बजे पेश होने को कहा था लेकिन वह नहीं आए। सूत्रों ने बताया कि सीबीआई ने अब कानून के तहत उपलब्ध अन्य विकल्प तलाशने शुरू कर दिए हैं। 

PunjabKesari

पश्चिम बंगाल के डीजीपी ने सोमवार को एक पत्र के जरिए सीबीआई को बताया था कि उसके नोटिस कुमार के आधिकारिक आवास पर भेजे गए थे और अभी उनका जवाब मिलना बाकी है। पत्र में शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा था कि अपने वकील के जरिए कुमार ने उन्हें बताया था कि वह 25 सितंबर तक छुट्टी पर हैं। 

PunjabKesari

पत्र में कहा गया कि कानूनी उपाय तलाशने का प्रयास कर रहे हैं। कुमार की अग्रिम जमानत याचिका मंगलवार को सीबीआई की विशेष अदालत में आने की संभावना है। गौरतलब है कि शारदा ग्रुप आफ कंपनीज ने लोगों को उनके निवेश पर भारी मुनाफा देने का लालच देकर उनका करीब 2500 करोड़ रूपया हड़प लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News