VIDEO: मौज-मस्ती के लिए युवक ने बुक करा ली पूरी ट्रेन, दोस्तों संग जमकर की 'पार्टी'

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 04:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने के लिए एक लड़के ने पूरी ट्रेन बुक करा ली। युवक ने ट्रेन में सफर के दौरान अपने करीब आधा दर्जन दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की। सभी ने आपस में कई गेम्स भी खेले। युवक ने दोस्तों के साथ मस्ती करते का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है। वीडियो को 'Crazy XYZ' नाम के एक चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो में अमित नाम का एक लड़का बताता है कि उसने जयपुर मेट्रो की एक पूरी ट्रेन बुक करा ली है। वीडियो में मेट्रो केबिन के अंदर का नजारा दिखाया गया, जिसमें कई अलग-अलग बटन दिखे। अमित ने ड्राइवर से ट्रेन को आगे-पीछे करके दिखाने को कहा और ऐसा ही हुआ भी।

 

रात के 10 बजे एक खाली प्लेटफॉर्म पर ट्रेन पहुंची। अमित अपने दोस्तों के साथ ट्रेन पर सवार हो गया। इसके बाद सफर की शुरुआत हुई। ट्रेन खुलने के बाद पहला स्ट्रेशन मानसरोवर आता है लेकिन ट्रेन बिना रुके चलती जाती है। अमित दोस्तों के साथ खूब मस्ती करते दिख रहा है। ट्रेन में सभी को बंद डिब्बे में खाना भी परोसा जाता है और वो लोग फर्श पर बैठकर खाते हैं।

 

खाना खाने के बाद सभी दोस्त एक बार फिर से मस्ती करने लगते हैं और टॉय गन से खेलने लगते हैं। इसके बाद सभी डांस करते हैं और एक-दूसरे पर नकली नोट उड़ाते हैं। यह मस्ती देर रात 1 बजे तक चलती है। इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कॉमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यह लोग ऐसा फील कर रहे होंगे जैसे ट्रेन इनके बाप की है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या आप लोग ड्रोन की मदद से आसमान से पैसों की बारिश करा सकते हैं। लोग इस वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News