पतंग उड़ाते-उड़ाते अचानक आसमान में उड़ गया शख्‍स, फिर धड़ाम करके गिरा नीचे (देखें Video)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 02:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क : आपने रंग-बिरंगी पतगें आसमान में उड़ती देखी होंगी। कई बार लोग मजाक में पतंग उड़ाने वाले शख्स को कह देते है कि कहीं पतंग के साथ ही मत उड़ जाना लेकिन जरा सोचिए कहीं ऐसा सच में हो जाए तो क्या होगा। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स पतंग के साथ ही हवा में उड़ जाता है। यह आदमी काफी देर तक पंतग की डोर पकड़े हवा लटका रहता है।

बता दें कि, यह घटना श्रीलंका के जाफना की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जाफना में बीते दिनों पतंगबाजी की प्रतियोगिता हो रही थी, इसी दौरान यह हादसा हुआ है। यह तब हुआ जब ये शख्स अपनी टीम के बाकी सदस्यों के साथ एक बड़ी सी पतंग की रस्सी को पकड़कर उछालने की कोशिश कर रहा था। लेकिन हवा की गति इतनी तेज थी कि शख्स पतंग के साथ ही हवा में लहराने लगा और देखते ही देखते हवा में 30 फीट ऊपर उठ गया। वहीं, नीचे खड़े उसके साथी उसे हवा में उड़ते देख जोर-जोर से चिल्लाने लगे। 

शख्स को पतंग के साथ हवा में उड़ता देख हर कोई दंग रह गया। जमीन से काफी ऊपर आ जाने के बाद शख्‍स अपना हाथ छोड़ने को तैयार ही नहीं था। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि उसके साथी उससे बोल रहे थे कि वो रस्‍सी छोड़ दे नहीं तो वह और ऊपर चला जाएगा। आखिरकार जैसे ही पतंग कुछ नीचे आया उस शख्स ने रस्सी छोड़ दी और जमीन पर आकर धड़ाम से गिर गया। शख्स को गिरने के बाद चोट लग गई है और उसके साथी उसे उठाकर ले गए। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News