160 से अधिक यात्रियों को लेकर उड़ान भरने वाला FlyDubai विमान दुबई में सुरक्षित उतरा,  इंजन में आ गई थी खराबी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2023 - 08:30 AM (IST)

काठमांडू: काठमांडू हवाई अड्डे से सोमवार को 160 से अधिक यात्रियों को लेकर उड़ान भरने वाला फ्लाईदुबई का विमान मंगलवार सुबह दुबई में सुरक्षित उतरा। सरकारी नेपाल टेलीविजन ने यह जानकारी दी। हवाई अड्डे के सूत्रों के अनुसार, विमान ने सोमवार को त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से सुबह नौ बजकर 20 मिनट पर उड़ान भरी थी जिसके तुरंत बाद उसके एक इंजन में खराबी आ गयी थी। विमान ने कुछ वक्त तक धारके में आसमान में चक्कर लगाए। पायलटों ने बाद में कंट्रोल टॉवर से कहा कि सभी संकेतक सामान्य होने का पता चलने के बाद वे आगे बढ़ेंगे। 

नेपाल टेलीविजन ने मंगलवार को कहा, फ्लाईदुबई विमान दुबई में सुरक्षित उतरा।'' संस्कृति, पर्यटन और नागरिक उड्डयन मंत्री सुदान किराती ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा था कि फ्लाईदुबई विमान सुरक्षित रूप से अपने गंतव्य के लिए उड़ान भर रहा है और उन्होंने सभी से चिंता न करने का आग्रह किया।

 नेपाल के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएएएन) ने सोमवार को ट्वीट में कहा, फ्लाईदुबई की उड़ान संख्या 576 (बोइंग 737-800) काठमांडू से दुबई की उड़ान अभी सामान्य है और उड़ान योजना के अनुसार अपने गंतव्य दुबई के लिए आगे बढ़ रही है। विमान में 50 नेपाली नागरिकों समेत 160 से अधिक लोग सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पहले दावा किया था कि उन्होंने काठमांडू में आसमान में विमान में आग लगते हुए देखी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News