See More

गुजरात में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात, द्वारिका में सड़क पर तैरती दिखीं गाड़ियां

2020-07-06T08:30:23.36

नेशनल डेस्कः गुजरात के कई जिलों में रविवार को भारी बारिश हुई। देवभूमि द्वारका जिले के खाम्भालिया तहसील में दिन में 434 मिलीमीटर बारिश हुई। इस तहसील में शाम 6 से रात 8 बजे के बीच दो घंटे के दौरान 292 मिलीमीटर बारिश हुई, जिससे इलाकों में काफी पानी भर गया। कुछ कॉलोनियों में पानी भरने के कारण गाड़ियां तैरने लगी हैं, जबकि सड़कों का तो बुरा हाल रहा। अधिकारियों ने बताया कि सौराष्ट्र के पोरबंदर, गिर सोमनाथ, जूनागढ़ और अमरेली जिलों के साथ-साथ दक्षिण गुजरात के वलसाड और नवसारी जिलों में भी दिनभर भारी बरसात हुई।

PunjabKesari

भारतीय मौसम विभाग के अहमदाबाद केंद्र ने अगले तीन दिनों के दौरान सौराष्ट्र, उत्तर और दक्षिण गुजरात में भारी बारिश का पूर्वानुमान जताया है। पुलिस ने बताया कि सुरेंद्रनगर जिले में बिजली गिरने से एक किसान की जान चली गई जबकि एक व्यक्ति के डूबने का अंदेशा है। वह एक पिकअप वैन में सफर कर रहा था जो पानी की तेज लहरों में बह गई।  

PunjabKesari

राज्य आपात अभियान केंद्र के अनुसार, सुबह से रात 8 बजे तक पोरबंदर के राणावाव में 152 मिलीमीटर, पोरबंदर में 120 मिलीमीटर, गिर सोमनाथ के सुत्रपाडा में 103 मिलीमीटर, नवसारी के चिखली में 99 मिलीमीटर, वलसाड के परदी में 98 मिलीमीटर बारिश हुई है।

PunjabKesari


Seema Sharma

Related News