Flipkart Big Billion Days Sale: Pulsar से लेकर Splendor तक, इन कंपनियों के स्कूटर और बाइक पर मिल रही भारी छूट

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 06:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ ही बाजार में छूट और सेल का दौर भी शुरू हो गया है। इस बार ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपनी बहुप्रतीक्षित बिग बिलियन डेज सेल लॉन्च कर दी है। इसमें स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़ों के अलावा अब 2-व्हीलर्स (दोपहिया वाहन) पर भी शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं।
PunjabKesari
इन बाइक्स पर मिल रही छूट 
फ्लिपकार्ट की ये सेल देशभर के 700 से ज्यादा शहरों और 12,000 से अधिक पिन कोड क्षेत्रों में उपलब्ध होगी। फ्लिपकार्ट की सेल में बजाज, हीरो, टीवीएस, जावा, येज्डी, ओला, चेतक, विडा और अथर जैसे प्रमुख ब्रांड्स के स्कूटर और बाइक्स पर शानदार छूट मिल रही है। इनमें पेट्रोल और इलेक्ट्रिक दोनों प्रकार के दोपहिया वाहन शामिल हैं। खास बात यह है कि इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के धीमी स्पीड वाले मॉडल्स के लिए ड्राइविंग लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है, जो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं।

कैशबैक की भी छूट मिलेगी 
इसके अलावा, फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक (Axis Bank) क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5% कैशबैक, एचडीएफसी बैंक (HDFC) और अन्य बैंकों से विशेष छूट और सुपरकॉइन्स जैसे लाभ भी मिल रहे हैं। कंपनी ने बताया कि अगस्त 2024 में फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 2-व्हीलर्स की बिक्री में 6 गुना बढ़ोतरी हुई है। खासकर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की मांग लगातार बढ़ रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News