PHOTOS: हैदराबाद एनकाउंटर की पहली तस्वीर आई सामने, कफन में लिपटे पड़े थे शव

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 03:48 PM (IST)

हैदराबादः हैदराबाद में 25 साल की महिला डॉक्टर से गैंगरेप और मर्डर के केस में गिरफ्तार किए गए चार आरोपी शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना सुबह 6:30 बजे की है। पुलिस क्राइम सीन को रिक्रिएट करने के लिए चारों आरोपियों को हैदराबाद के बाहरी क्षेत्र शादनगर के समीप चटनपल्ली के नेशनल हाइवे-44 के नीचे लेकर गई थी। इसी जगह पर आरोपियों ने महिला डॉक्टर को जलाया था।

PunjabKesari

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने पहले पुलिस से हथियार छीनने की कोशिश की गई और फिर उन्होंने पत्थर भी फेंके जिससे दो पुलिसकर्मी घायल भी हुए। वहीं जिस जगह आरोपियों का एनकाउटंर किया गया उस साइट की तस्वीरें सामने आई हैं।

PunjabKesari

कफन में लिपटे आरोपियों के शव कुछ दूरी पर पड़े दिख रहे हैं। जहां-जहां आरोपियों के शव पड़े हैं पुलिस ने वहां घेरा बना दिया और अधिकारी वहां मौजूद हैं।

PunjabKesari

हैदराबाद में महिला डॉक्टर का गैंगरेप और मर्डर के चारों आरोपियों की आयु 20 से 24 वर्ष थी। उनमें से एक ट्रक चालक था और बाकी उसके हेल्पर थे।

PunjabKesari

आरोपियों ने गैंगरेप के बाद युवती की गला दबाकर हत्या कर दी थी और बाद में शव को जला दिया था। आरोपियों को सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। चारों आरोपियों के मुठभेड़ में मारे जाने पर पीड़िता की बहन ने भी खुशी जताई है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News