VIDEO: लोकल ट्रेन में महिलाओं का भयंकर तांडव, सीट को लेकर यात्रियों में जबरदस्त हाथापाई

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2022 - 09:07 AM (IST)

मुंबई: मुंबई की लोकल ट्रेन में सीट के लिए महिलाओं के दो ग्रुप में भयंकर मारपीट का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना का वीडियो ठाणे-पनवेल लोकल ट्रेन के महिला डिब्बे का है।

वाशी गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) के पुलिस इंस्पेक्टर संभाजी कटारे ने बताया कि झड़प का कारण तुर्भे स्टेशन के पास एक सीट को लेकर तीन महिला यात्रियों के बीच विवाद हुआ था जो धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि हाथापाई पर मामला उतर आया।  कटारे ने कहा कि वाशी जीआरपी घटना की जांच कर रही है और मामला दर्ज कर लिया गया है। मारपीट में  ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी को भी घायल कर दिया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाओं का ग्रुप एक दूसरे पर किस कदर हावी है महिलाओं ने मारपीट की सारी सीमाएं तोड़ते हुए एक दूसरे को राक्षसों की तरह मारा। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी समेत कम से कम तीन महिलाओं को चोटें आईं है। वीडियो में दो महिला यात्रियों के सिर में लगी चोट से खून बहता देखा जा सकता है।
 
पुलिस के मुताबिक तुर्भे स्टेशन पर एक सीट खाली होने पर एक महिला यात्री ने दूसरी महिला को सीट देने की कोशिश की. हालांकि, एक तीसरी महिला ने भी उसी सीट पर कब्जा करने की कोशिश की तो  तीनों महिलाओं के बीच तीखी नोकझोंक हुई जो देखते ही देखते मारपीट पर उतर आई।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News