आज रिहर्सल के लिए ट्रैक्टर लेकर गाजीपुर बॉर्डर पहुंचेंगे किसान, टिकैत बोले-सरकार का इलाज करना जरूरी

2021-06-25T10:12:50.5

नेशनल डेस्क: कोरोना के मामले घटते ही एक बार फिर से किसानों ने अपना आंदोलन तेज कर दिया है। किसानों ने कहा कि वे गाजीपुर बॉर्डर पर ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे और इसके लिए वे आज रिहर्सल करेंगे। रिहर्सल के लिए दो-दो जिलों को ट्रैक्टर मार्च लेकर गाजीपुर बॉर्डर आने को कहा गया है। ट्रैक्टरों का एक मार्च आज गाजीपुर बॉर्डर पहुंचेगा। यह ट्रैक्टर मार्च नरेश टिकैत की अगवानी में गाजीपुर बॉर्डर आएगा। 

PunjabKesari

भारतीय किसान यूनियन के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र मलिक ने बताया कि सहारनपुर से ट्रैक्टर मार्च शुरू हो गया है जो  गाजीपुर बॉर्डर पहुंचेगा और इसमें मुजफ्फरनगर जिले के ट्रैक्टर भी शामिल होंगे। मुजफ्फरनगर होते हुए यह ट्रैक्टर मार्च मेरठ के सिवाया टोल पहुंचेगा। सिवाया टोल से शुरू होकर ट्रैक्टर मार्च गाजीपुर बॉर्डर पर शाम 5 बजे पहुंचेगा। वहीं राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों का इलाज संसद में होगा और सरकार में बैठे लोगों का इलाज गांव में होगा।

PunjabKesari

राकेश टिकै ने कहा कि सरकार को पहली खुराक पश्चिमी बंगाल में दी गई और उसका असर भी दिखा, अब दूसरी खुराक यूपी में दी जाएगी और फिर उत्तराखंड में। टिकैत ने कहा कि बीमारी बड़ी है और इसका इलाज भी लंबा चलेगा। टिकैत ने कहा कि सरकार को अब दवा लगनी शुरू हो गई है 36 महीने लगेंगे, बीमारी ठीक होने में पर चिंता की कोई बात नहीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News