Farmers Protest: महिलाओं ने पीएम मोदी के खिलाफ लगाए ''आपत्तिजनक'' नारे, सामने आया Video

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 08:00 PM (IST)

नेशनल डेस्कः नए कृषि कानूनों के विरोध में देशभर में किसान विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पंजाब से आए किसान लगातार 18वें दिन सिंघु बॉर्डर पर आंदोलनरत हैं। सिंघु बॉर्डर के अलावा दिल्ली-टिकारी बॉर्डर, गाजीपुर में किसान धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच सिंघु बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन में साथ दे रही महिलाओं का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक नारे लगाए हैं। यह वीडियो भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले चल रहे प्रदर्शन का है।

भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक महिलाओं का एक समूह ‘मोदी मर जा तू’ के नारे लगाते दिखाई दे रही हैं। पंजाब केसरी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियों में एक महिला मंच पर खड़े होकर ‘हाय-हाय रे मोदी मर जा तू’ का नारा देती है, बाद में नीचे बैठी महिलाएं भी इस महिला का साथ देती नजर आ रही हैं।


बताते चलें कि सिंघु बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन का आज 18वां दिन है। किसान लगातार नए कृषि कानूनों के विरोध में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार से नए कृषि कानूनों का रद्द करने की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर किसान संगठन सोमवार को एक दिन की भूखहड़ताल करने जा रहे हैं, जो सुबह आठ बजे से शुरू होकर शाम पांच बजे तक चलेगा।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News