फडणवीस ने कहा- महाराष्ट्र में अपने दम पर सत्ता में आएगी भाजपा

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 10:33 PM (IST)

नागपुरः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता देवेंद्र फडणवीस ने बृहस्पतिवार को विश्वास जताया कि महाराष्ट्र में उनकी पार्टी अपने बलबूते सत्ता में आएगी। गोवा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रभारी रहे फडणवीस को पार्टी कार्यकर्ताओं ने यहां पहुंचने के बाद बधाई दी। गोवा में भाजपा ने 40 में से 20 सीट जीतकर सत्ता बरकरार रखी। 

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस हवाई अड्डे से भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी के आवास पर गए और उनका आशीर्वाद लिया। बाद में पार्टी के एक समारोह में फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में भी ‘बदलाव की लहर' है। समारोह में फडणवीस का अभिनंदन किया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में भाजपा नेताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं। 

फडणवीस ने कहा, ‘‘मैं महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार से कहना चाहता हूं कि आप हमारे खिलाफ कितने भी मामले दर्ज कर लें, हम आपके भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलना बंद नहीं करेंगे।'' उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा अगली विधानसभा के साथ-साथ महाराष्ट्र में नगर निगम और जिला परिषद चुनावों में अपने बलबूते सत्ता में आएगी।'' फडणवीस ने कहा कि गोवा में जीत टीम वर्क और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोगों के विश्वास का परिणाम है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News