'मून वॉक' कर ट्रैफिक कंट्रोल करने वाले सिपाही को आया गुस्सा, ऑटोचालक पर बरसाए लात घूंसे(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 10:58 AM (IST)

नेशनल डेस्क: अपने अलग अंदाज के​ लिए दुनियाभर में पहचान बनाने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजीत सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। लेकिन इस बार वह अपने स्टाइल को लेकर नहीं बल्कि एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर से बदसलूककी करने को लेकर​ चर्चा में आ गए हैं, जिसका खूब विरोध किया जा रहा है। 

 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है​, जिसमें रंजीत सिंह एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर की पिटाई करते दिखाइ दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार इंदौर के एमजी रोड स्थित हाईकोर्ट तिराहे में एक ड्राइवर ऑटो को गलत दिशा में ले आया, वहां तैनात रंजीत सिंह यह देख भड़क गए और ड्राइवर को मारना शुरू कर दिया। वायरल हो रहे वीडियो में वह ड्राइवर को थप्पड़ और लातों से मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari

अमेरिका के पॉप स्टार माइकल जैक्सन की तरह "मून वॉक" के लिये मशहूर रंजीत सिंह की यह हरकत उनके फैंस को पसंद नहीं आई और सोशल मीडिया पर उन्हे खूब आलोचना का शिकार होना पड़ा। वहीं सिंह ने इस मामले में ऑटो चालक की गलती बताते हुए कहा कि वह यातायात नियम तोड़ते हुए बेहद लापरवाही से वाहन चला रहा था।

PunjabKesari

बता दें कि इंदौर के 38 वर्षीय रंजीत सिंह ऐसे पुलिस अफसर है जिन्हे देखने के लिए लोग सड़को के किनारे खड़े रहते है। वह 'Moonwalk' करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करते हैं। रंजीत सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर है। फेसबुक पर ही उनके 50 हज़ार से भी ज्यादा फॉलोवर्स है। उन्हे इंदौर का सिंघम भी कहा जाता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News