विस्फोटक से किए गए धमाके से सकते में कर्मी, आरोपियों को पकडऩे की मांग

2021-04-20T21:07:41.983

कठुआ (गुरप्रीत) : करीब पांच दिन पूर्व बेडिया पतन इलाके में स्थित स्टोन क्रशर पर हुए धमाके मामले की जांच एवं आरोपियों को पकडऩे की मांग कर्मियों ने की है। कर्मियों का आरोप है कि अज्ञात लोगों ने क्रशर पर विस्फोटक सामग्री फेंक  धमाका किया है। हालांकि इस धमाके में कोई घायल नहीं हुआ है लेकिन इमारत को काफी नुकसान हुआ है। प्रबंधकों में रघुवीर सिंह, अर्जुन वजीर ने कहा कि गत पंद्रह अप्रैल की रात को करीब साढ़े नो बजे स्कूटी सवार तीन अज्ञात लोग उनके न्यू राजपूताना स्टोन क्रशर के बाहर आए। जिनमें से एक ने कुछ विस्फोटक पिछली ओर से उनके स्टोर वाले कमरे में फैंका। जिस समय विस्फोटक को आग लगाई गई उसकी फलैम भी सी.सी.टी.वी. में कैद हुई है।

 

विस्फोटक फैंकने के बाद ही धमाका हो गया। धमाका इतना तेज था कि इमारत की दिवार लैंटर वाले हिस्से से अलग हो गई, साथ ही जिस स्टोर के भीतर यह फैंका गया वहां आग लग गई। जिसे बाद में बुझाया गया।  जिस समय धमाका हुआ उस समय कार्यालय परिसर में कर्मी भी थे जो बाल बाल बच गए। उन्होंने कहा कि किन लोगों ने धमाका किया है और विस्फोटक सामग्री कहां से आई। इसकी जांच होनी चाहिए। आरोपियों को जल्द पकड़ा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह वारदात सी.सी.टी.वी. में भी कैद हुई है। इसकी शिकायत भी जिला पुलिस प्रमुख को लिखित में की गई है जिन्होंने मामले की जांच के लिए थाना प्रभारी कठुआ को लिखा है।  उन्होंने कहा कि यह तो सौभाज्य था कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ।

 

इस हादसे से उनके कर्मियों में भी भय बना हुआ है। स्थानीय काम करने वाले कर्मियों ने भी मांग करते हुए कहा कि मामले की जांच हो और आरोपियों को पकड़ा जाए। वहीं, इस संबंध में थाना प्रभारी विजय शर्मा ने बताया कि मामला पुलिस के पास आया है और इसकी पुलिस जांच कर रही है जिसका नतीजा जल्द सामने होगा। 


Content Writer

Monika Jamwal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static