छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर उड़ाया वाहन, 12 ग्रामीण घायल

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 11:23 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर एक निजी वाहन को उड़ा दिया है। इस घटना में 12 ग्रामीण घायल हुए हैं। घायलों में से तीन की हालत गंभीर है। घटना की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा घायल ग्रामीणों को अस्पताल पहुंचाया गया।

कम नहीं हो रही कोरोना की रफ्तार, एक दिन में 42,982 नए मामले और 533 मरीजों की मौत
 

ड़ा जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव न बताया कि जिले के मालेवाही थाना क्षेत्र के अंतर्गत घोटिया गांव के करीब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर बोलेरो वाहन को उड़ा दिया है। इस घटना में 12 ग्रामीण घायल हो गए हैं। पल्लव ने बताया कि आज सुबह बोलेरो वाहर में सवार होकर कुछ ग्रामीण नारायणपुर से दंतेवाड़ा की ओर जा थे। सुबह करीब 7.30 बजे वाहन घोटिया गांव के पास पहुंचा तब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया। 

लोगों की मदद करने गए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री खुद फंसे बाढ़ में,  हैलिकाप्टर से किया रेस्क्यू (Video)
 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि घायलों में से तीन हालत गंभीर है। जबकि अन्य घायल ग्रामीणों को प्रारंभिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।  पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ ​अभियान जारी है।a


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News