NAMO एप से संबोधन: कार्यकर्त्ताओं से बोले पीएम मोदी-सभी नागरिक आम चुनावों में 75% मतदान सुनिश्चित करें

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 01:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाब, उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं। सभी दल चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी बीच मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो एप के जरिए देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस समय देश आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। गणतंत्र दिवस पर होने वाला समारोह भी अब 23 जनवरी से शुरू किया गया है। आज राष्ट्रीय मतदाता दिवस है, मैं देश के सभी मतदाताओं को बहुत बधाई देता हूं।

 

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं सभी नागरिकों से अपील करता हूं कि आप लोग बढ़-चढ़कर मतदान में हिस्सा लें और 75 फीसदी मतदान सुनिश्चित करें। पीएम मोदी ने कहा कि भारत के संविधान ने लोगों को ऐसा अधिकार दिया है जो देश का भाग्य बदलने की क्षमता रखता है।

 

एक-एक वोट की जो शक्ति है वो कितनी योजनाएं शुरू कराती है और महत्वपूर्ण निर्णय करवाती है और देश के हर मतदाता के लिए ये गर्व की बात है कि चुनाव के जरिए देश की जनता ने लगातार सरकारें बनाई हैं। पीएम मोदी ने कहा कि भारत उन देशों में से एक है जहां चुनाव आयोग (EC) लोगों को नोटिस जारी कर सकता है, अधिकारियों को स्थानांतरित कर सकता है। हमारी चुनाव प्रक्रिया ने विभिन्न देशों के लिए एक बेंचमार्क स्थापित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News