J&K: राजौरी-पुंछ बॉर्डर पर सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, रूक-रूककर हो रही गोलीबारी

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 02:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर में राजौरी-पुंछ सीमा पर मेंढर के भाटी धुरियां के जंगलों में सोमवार सुबह सुरक्षा बलों और भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के एक समूह के बीच गोलीबारी फिर से शुरू हो गई है। इस इलाके में मुठभेड़ का आज लगातार 15वां दिन है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने तलाश अभियान चला रहे सुरक्षा दल पर गोलीबारी की और इस पर सुरक्षा बलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। सूत्रों ने बताया कि अंतिम रिपोर्ट मिलने तक दोनों ओर से रूक-रूक कर गोलीबारी हो रही है।

 

रविवार को इस मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मियों सहित सेना के एक जवान के घायल हो जाने के साथ ही एक आतंकवादी को हिरासत में लिया गया था। उसे मुठभेड़ वाली जगह पर अपने साथियों के ठिकानों की पहचान कराने के लिए ले जाया गया था, हालांकि वह भी हुई आतंकवादियों की ओर से की गई गोलीबारी में मारा गया था। बता दें कि आतंकवादी समूह ठिकाने बदल-बदलकर सुरक्षा बलों पर निशाना साध रहे हैं।

 

पुलिस ने कहा लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित गिरफ्तार पाकिस्तानी आतंकवादी जिया मुस्तफा को जारी अभियान के दौरान आतंकवादियों के ठिकानों की पहचान कराने के लिए भाटा धुरियां में ले जाया गया था। मुठभेड़ में जिया मुस्तफा घायल हो गसी था और फिर बाद में उसका शव मुठभेड़ स्थल से बरामद किया गया। गौरतलब है कि गत 11 अक्तूबर से आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच भीषण मुठभेड़ जारी है, जिसमें अब तक दो जूनियर कमीशन अधिकारियों समेत नौ जवान शहीद हो चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News