कुलगाम में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 11:10 AM (IST)

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सोमवार को सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। मुठभेड़ खुर हाजीपोरा क्षेत्र में हो रही है। जानकारी के अनुसार सेना की 34 आरआर, पुलिस और सीआरपीएफ ने एक पुख्ता सूचना के आधार पर सर्च आॅपरेशन चलाया और तभी क्षेत्र में छिपे हुये आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।  PunjabKesari

 


प्ुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार इलाके मेें तीन आतंकियों के छिपे होने की आंशका है और उनमें से दो को ढेर कर दिया गया है। मारे गये आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। पूरे इलाके को घेरा गया है और अभी भी आॅपरेशन जारी है।

PunjabKesari

 


पत्थराव जारी
 वहीं आतंकियों के मारे जाने की खबर के बाद स्थानीय लोग सड़कों पर उतर आए हैं। उन्होंने पूरे सुरक्षाबलों पर पत्थराव भी किया। जानकारी के अनुसार लोगों को सुरक्षाबलोें की तरफ से हिदायत जारी की गई  है कि वे अपने घरों में रहें। आपको बता दें कि पहले भी आतंकियों के हित में कश्मीर में सुरक्षाबलों पर पत्थराव होता रहा है और कई बार इसी का लाभ उठाकर आतंकी मौके से फरार भी हो जाते हैं।

PunjabKesari


इंटरनेट निलंबित
प्रशासन ने एहतियात के तौर पर पूरे इलाके में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया है। जम्मू कश्मीर में फिलहाल 2जी इंटरनेट ही काम रहा है और लोग प्रशासन से 4जी सेवाओं को शुरू करने को कह रहा है पर प्रशासन ने सुप्रीम कोर्ट को एक जवाब में कहा कि 4जी का लाभ आतंकी अपने मंसूबों को कामयाब करने में करते हैं और ऐसे में जम्मू कश्मीर में इंटरनेट की हाई स्पीड देना सही नहीं होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News