श्रीनगर: सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन जवान घायल, एक आतंकी ढेर

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 02:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के पुराने इलाके में सुरक्षा बलों की घेराबंदी तथा तलाश अभियान के दौरान मंगलवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। हालांकि इस दौरान केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान सहित तीन सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गये। 

PunjabKesari

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राज्य पुलिस के विशेष अभियान दल और सीआरपीएफ के जवानों ने मंगलवार को तड़के दो बजे श्रीनगर में नवाकदल की घनी आबादी वाले कनेमजार क्षेत्र में तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के जवान जब एक लक्षित मकान की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छुपे हुए आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों के जवानों ने जवाबी कारर्वाई करते हुए गोलियां चलाई।

PunjabKesari

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया जबकि सुरक्षा बलों के तीन जवान घायल हो गये। आतंकवादियों के भाग निकलने की कोशिश नाकाम करने के लिए सुरक्षा बलों के अतिरिक्त जवान मौके पर पहुंच गये हैं। सूत्रों ने बताया कि श्रीनगर में सुरक्षा कारणों से मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी गई है। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News