अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, हिजबुल का दहशतगर्द गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Dec 17, 2020 - 01:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच बृहस्पतिवार को मुठभेड़ हुई। इस दौरान घायल अवस्था में एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने अनंतनाग जिले के बाबा गुंद खलील इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

PunjabKesari
उन्होंने बताया कि इसी दौरान आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चला दीं, जिसके बाद बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के बाद हिजबुल मुजाहिदीन का एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलाह उसके पेट में गोली लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी की पहचान जहीर अब्बास के तौर पर हुई है, जो पुलवामा जिले का रहने वाले है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि इससे पहले सुरक्षा बलों ने दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में संदिग्ध आतंकवादी को गिरफ्तार किया था। इस दौरान उसके पास से हथियार और विस्फोटक बरामद किए थे। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा बलों ने मंगलवार की रात पुलवामा में मलिकपोरा के समीप एक तिपहिया वाहन को रोका और उसकी तलाशी ली। तलाशी में एक एके-7 राइफल और मैगजीन बरामद किया गया। वाहन चालक मुदासिर अहमद को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की विस्तृत जांच करने में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News