यमुना एक्सप्रेसवे पर विमान की करवाई गई इमरजेंसी लैंडिंग, देखने वालों की लग गई भीड़

punjabkesari.in Thursday, May 27, 2021 - 04:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दोपहर करीब 1.15 बजे जब आगरा-नोएडा की ओर ट्रैफिक सामान्‍य रूप से चल रहा था, उस समय एक विमान आसमान में चक्‍कर काटने लगा, जिसके बाद यमुना एक्‍सप्रेस वे पर इस विमान की आपात लैंडिंग करवाई गई है। ये चार्टर प्‍लेन है जिसको लेकर बताया जा रहा है कि इसका ईधन खत्‍म हो गया है, इसी लिए इसे यहां पर लैंड करना पड़ा है। विमान को सड़क पर खड़ा देखकर गुजरने वाले लोग भी चौंक गए और अपनी कारें रोक लीं व तस्‍वीरें खींचने लगे।

पायलट ने एयर क्राफ्ट को आपातकाल की स्थिति में यमुना एक्सप्रेस वे पर सुरक्षित उतार लिया। पायलट के साथ दूसरा सहायक पायलट भी मौजूद था। एयर क्राफ्ट की आपात लेडिंग की जानकारी मिलने पर थाना नौहझील पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और ट्रैफिक को रोक दिया गया। अभी यह एयर क्राफ्ट एक्सप्रेस वे पर ही खड़ा हुआ है।

आपको बता दें कि अलीगढ़ में एक प्राइवेट कंपनी का एयर क्राफ्ट उड़ाने का ट्रेनिंग सेंटर मौजूद है। इसी के एयर क्राफ्ट को पायलट जाग्रत सिंह, सहायक पायलट उदित गोयल साथ लेकर नारनौल से अलीगढ़ के लिए जा रहे थे। अचानक से इंजन में तेल की सप्लाई बंद हो गई जिसके बाद एयर क्राफ्ट नीचे गिरने लगा पायलट जाग्रत सिंह ने सूझबूझ से काम लेते हुए एयर क्राफ्ट को यमुना एक्सप्रेस वे पर आपात काल में उतार लिया। पायलट और सह पालयट दोनों सुरक्षित हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News