ट्विटर को एक बड़ा झटका, एलन मस्क के इस अल्टीमेटम के बाद सैकड़ों कर्मचारियों ने खुद ही कंपनी को दिया इस्तीफा

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 10:24 AM (IST)

नेशनल डेस्क: ट्विटर में एलन मस्क ने आते ही कई बड़े फैसले लिए जिसका नतीजा यह रहा कि अब सैकड़ों कर्मचारियों ने खुद ही कंपनी को इस्तीफा सौंप दिया है। दरअसल, हाल ही में एलन मस्क ने कंपनी के कर्मचारियों को 'हार्डकोर वर्क' अल्टीमेटम दिया था जिसके बाद अब सैकड़ों कर्मचारियों ने खुद ही कंपनी को इस्तीफा सौंप दिया है। माना जा रहा है कि इससे ट्विटर को एक बड़ा झटका लगा है।

दरअसल, 2 दिन पहले एलन मस्क ने कर्मचारियों को एक ईमेल के जरिए कर्मचारियों को कहा था कि ट्विटर को सफल बनाने के लिए हमें बेहद कट्टर होने की आवश्यकता होगी। रिपोर्ट का दावा है कि इस E-maile का कर्मचारियों पर बहुत नकारात्मक असर पड़ा है। कर्मचारियों को गुरुवार को दिन के अंत तक मस्क के ऑनलाइन फॉर्म को पूरा करना था या फिर उन्हें कंपनी को छोड़ने का विकल्प दिया गया था।

एक रिपोर्ट के अनुसार, यह स्पष्ट नहीं है कि अब तक कितने कर्मचारी ट्विटर छोड़ चुके हैं, लेकिन एक इंजीनियर ने कहा, "महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे का प्रतिनिधित्व करने वाली पूरी टीम स्वेच्छा से कंपनी छोड़ रही है...हम बहुत सारे विकल्पों के साथ कुशल पेशेवर हैं, इसलिए एलन ने हमें रहने के लिए कोई कारण नहीं दिया है और कई को छोड़ने के लिए।
   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News