तपती गर्मी में बेहोश हुई बुजुर्ग, पीठ पर उठाकर 5km चली महिला पुलिसकर्मी...लोग कर रहे Salute

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 09:45 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के कई राज्यों में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। कई इलाकों में तो पारा 42 डिग्री तक पहुंच गया है, ऐसे में लोग इस तपती गर्मी से बेहाल है। भीषण गर्मी के बीच एक बुजुर्ग के लिए एक महिला पुलिसकर्मी मसीहा बनकर आई। सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसे देख कर लोग महिला पुलिसकर्मी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक महिला पुलिसकर्मी एक बुजुर्ग महिला को अपने पीठ पर लेकर तपती धूप में चल रही है।

PunjabKesari

ट्विटर पर IAS अधिकारी अवनीश शरण ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें एक महिला पुलिसकर्मी एक बुजुर्ग महिला को अपने पीठ पर लेकर तपती धूप में चल रही है। बताया जा रहा है कि महिला पुलिसकर्मी  करीब 5 किलोमीटर तक बुजुर्ग को पीठ पर लेकर चली और उसे सुरक्षित जगह पर पहुंचाया। फोटो को शेयर करते हुए  IAS अधिकारी ने लिखा, 'गुजरात की एक महिला कांस्टेबल वर्षा परमार ने कच्छ में 86 वर्षीय बुजुर्ग को स्वास्थ्य परेशानी होने के कारण पीठ पर उठाया और तपते रण में 5 किलोमीटर चलकर सुरक्षित स्थान तक पहुंचाया।' महिला पुलिसकर्मी का यह फोटो देखते ही देखते वायरल हो गया।

 

लोग उस महिलाकर्मी की वाहवाही कर रहे हैं। बता दें कि ऐसे कई मौके आए हैं जब हमारे सुरक्षाकर्मी आम नागरिकों के लिए देवदूत बनकर आए। पुलिसवालों की आम नागरिकों के मदद करने वाले ऐसे कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। जम्मू-कश्मीर में जहां सेना के जवान भारी बर्फबारी के बीच लोगों को बचाने पहुंच जाते हैं वहीं किसी भी मुश्किल घड़ी में वे लोगों की मदद को मौजूद रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News