एकनाथ शिंदे का दावा-मेरे साथ शिवसेना के 40 विधायक...BJP ने गुवाहाटी पहुंचे बागी MLA का किया वेलकम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2022 - 05:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बागी शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने दावा किया कि पार्टी के 40 विधायक असम पहुंच गए हैं। शिंदे ने साथ ही कहा है कि वे बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व को आगे बढ़ाएंगे। इससे पहले ऐसी खबरें थीं कि शिंदे के साथ 33 शिवसेना विधायक और 7 निर्दलीय विधायक हैं। शिंदे अन्य विधायकों के साथ महाराष्ट्र विधान परिषद (MLC) चुनावों में हुई क्रॉस वोटिंग के बाद सोमार रात से गुजरात के सूरत में एक होटल में ठहरे थे।

 

इसके बाद मंगलवार देर रात उन्होंने अन्य विधायकों संग गुवाहाटी पहुंचने के लिए उड़ान भरी। शिंदे का ताजा बयान उस समय आया है जब अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे अन्य विधायकों के साथ महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार को गिराने के लिए भाजपा में शामिल हो सकते हैं। शिंदे ने गुवाहाटी पहुंचने के बाद कहा कि शिवसेना के कुल 40 विधायक यहां मौजूद हैं। हम बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व को आगे बढ़ाएंगे।

भाजपा विधायक ने किया स्वागत
दिलचस्प ये रहा कि गुवाहाटी हवाई अड्डे पर भाजपा विधायक सुशांत बोर्गोहेन और भाजपा सांसद पल्लब लोचन दास ने बागी शिवसेना विधायकों की अगवानी की। बोर्गोहेन ने कहा कि मैं उन्हें (गुजरात के सूरत से शिवसेना विधायक) लेने आया था। मैंने यह नहीं गिना है कि कितने विधायक आए हैं। मैं यहां निजी संबंधों के तौर पर आया हूं। उन्होंने किसी योजना का खुलासा नहीं किया है।

इससे पहले गुवाहाटी के लिए रवाना होने से पहले सूरत हवाई अड्डे पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए शिंदे ने कहा था कि उन्होंने बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना को नहीं छोड़ा है. उन्होंने कहा कि हमने बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना को नहीं छोड़ा है और नहीं छोड़ेंगे। हम बालासाहेब के हिंदुत्व का पालन करते रहे हैं और इसे आगे भी करेंगे। सूरत की एक होटल में ठहरे ये विधायक देर रात बस से सूरत में हवाई अड्डे पहुंचे थे और रात करीब 2.15 बजे के बाद चार्टड विमान से इन्होंने गुवाहाटी के लिए उड़ान भरी थी।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News