CM उद्धव से मुलाक़ात पर बोले खडसे-BJP नहीं कुछ नेताओं से परेशानी, नहीं जा रहा शिवसेना

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 09:34 PM (IST)

मुंबई: भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने मंगलवार को कहा कि उन्हें अपनी पार्टी से कोई दिक्कत नहीं है और इसे छोड़ने के लिए उन्होंने कोई निर्णय नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी (BJP) से कोई नाराजगी नहीं है, मैं सिर्फ पार्टी के 2-3 नेताओं के व्यवहार से नाराज़ हूं। उनके अगले राजनीतिक कदम को लेकर कयासबाजियां तेज हैं। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री ने तीन दिन पहले पार्टी नेतृत्व पर परोक्ष हमला करते हुए कहा था कि अगर उनका ‘अपमान' जारी रहा तो वह ‘दूसरे विकल्पों'पर गौर करेंगे। 

PunjabKesari
खडसे ने पिछले दो दिनों में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि इन मुलाकातों के पीछे कोई राजनीतिक मंशा नहीं है। खडसे ने मंगलवार को विधान भवन में ठाकरे से करीब 40 मिनट तक मुलाकात की। सोमवार को दिल्ली में वह पवार से मिले थे। 

PunjabKesari
विधान भवन के बाहर संवाददाताओं से बात करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि उत्तर महाराष्ट्र के अपने गृह जिले जलगांव में 6500 करोड़ रुपए की दो लंबित सिंचाई परियोजनाओं के सिलसिले में उन्होंने पवार से मुलाकात की थी। खडसे ने कहा कि उन्होंने ठाकरे से आग्रह किया कि भाजपा के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे का स्मारक औरंगाबाद में बनाने के काम में तेजी लाई जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News