पंजाब चुनाव से पहले ED सत्येंद्र जैन को कर सकती है गिरफ्तार, अरविंद केजरीवाल का दावा

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 01:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि उन्हें सूत्रों से पता चला है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उनके कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन को पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले गिरफ्तार कर सकता है। बहरहाल, उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और कार्यकर्ता इन एजेंसियों से नहीं डरते क्योंकि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया।

केजरीवाल ने यहां डिजिटल संवाददाता सम्मेलन में कहा, ''हमारे सूत्रों से हमें पता चला है कि आने वाले कुछ दिनों में पंजाब चुनाव से ठीक पहले ईडी सत्येंद्र जैन (दिल्ली के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री) को गिरफ्तार करेगा। उनका बहुत स्वागत है। इससे पहले भी केंद्र ने सत्येंद्र जैन के खिलाफ छापेमारी की थी, लेकिन कुछ नहीं मिला।'' उन्होंने आरोप लगाया कि जब भी भाजपा को पता चलता है कि वह हार रही है, तभी वह सभी केंद्रीय एजेंसियों को अपने विरोधियों के खिलाफ काम पर लगा देती है।

केजरीवाल ने कहा, “चूंकि चुनाव हैं, छापेमारी और गिरफ्तारी की जाएगी। हमें इस तरह की छापेमारी और गिरफ्तारियों का डर नहीं है क्योंकि हमने कुछ भी गलत नहीं किया है।'' उन्होंने यह भी कहा कि पहले उनके आवास, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के परिसरों और जैन के आवास पर भी छापेमारी गई थी तथा आप के 21 विधायकों को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। पंजाब में 20 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिये मतदान होना है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News