प्रधानमंत्री के असम दौरे के दौरान ‘आप'' ने महंगाई के मुद्दे पर किया प्रदर्शन, कई कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 04:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: असम की राजनीति में नयी-नयी शामिल हुई आम आदमी पार्टी (आप) ने बृहस्पतिवार को महंगाई के खिलाफ राज्यव्यापी प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के असम दौरे के दौरान किया गया। पुलिस ने दिसपुर स्थित राज्य सचिवालय, गुवाहाटी, डिब्रूगढ़, धुबरी और तिनसुकिया सहित राज्य के विभिन्न स्थानों पर प्रदर्शन कर रहे कई ‘आप' कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

गोलाघाट में ‘आप' कार्यकर्ताओं ने कीमतों में वृद्धि को लेकर जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। ‘आप' नेता रुमी उल्लाह ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री का राज्य में स्वागत है लेकिन उन्हें लोगों की समस्याओं का भी समाधान करना चाहिए। आवश्यक सामान की कीमतें आसमान छू रही हैं।'' उन्होंने दावा किया कि पुलिस द्वारा प्रदर्शन स्थल से हटाए जाने के दौरान कई ‘आप' कार्यकर्ताओं के कपड़े फट गए और उन्हें चोटें आई हैं।

गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करने, गोवा विधानसभा की सीट जीतने से उत्साहित अरविंद केजरीवाल नीत आम आदमी पार्टी (आप) पूरे देश में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने की कोशिश कर रही है और इसी कड़ी में आप ने हाल में असम में संपन्न गुवाहाटी नगर निगम का चुनाव लड़ा और एक वार्ड में जीत दर्ज की। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News