डीटीसी बस घोटाला: दिल्ली भाजपा नेताओं ने दिया उप राज्यपाल कार्यालय के बाहर धरना

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 05:46 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की बसों की खरीद प्रक्रिया में कथित तौर पर हुए घोटाले की जांच भ्रष्टाचार रोधी शाखा से कराने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता यहां बुधवार को उप राज्यपाल कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे। धरने में प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और विधायक रामवीर सिंह बिधूड़ी तथा विजेंद्र गुप्ता शामिल हुए।

इससे कुछ दिन पहले उप राज्यपाल अनिल बैजल ने तीन सदस्यीय एक समिति का गठन किया था, जिसकी रिपोर्ट में कहा गया था कि डीटीसी द्वारा एक हजार बसों की खरीद में कोई अनियमितता नहीं बरती गई थी। हालांकि, समिति ने बसों के वार्षिक रखरखाव अनुबंध (एएमसी) में कई गड़बड़ियां पाई थीं।

विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि उप राज्यपाल की समिति ने पहले ही डीटीसी द्वारा खरीदी गई एक हजार ‘लो फ्लोर' बसों के एएमसी में “घोटाले” की बात कही थी और अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। गुप्ता ने कहा, “दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, मैं और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी उप राज्यपाल कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे हैं। हमारी मांग है कि घोटाले की जांच भ्रष्टाचार रोधी शाखा से करवाई जानी चाहिए।” विजेंद्र गुप्ता ने इससे पहले इस मुद्दे को विधानसभा में उठाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News